वी- बाजार में हुई प्रतियोगिता में डोली शर्मा, शालू, एंजल सिंह ने मारी बाजी- लड़कों में ब्राइट सोलकी रहे अब्बल

0
145

मैनपुरी(ब्यूरो)– नगर के ईशन नदी पुल के निकट वी- बाजार के द्वारा ड्राईग प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया। इस प्रतियोगिता में शहर के कई विद्यालयों के 50 से अधिक छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। वी-बाजार के प्रबंधक ने प्रतिभागी बच्चों को प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पाने वाले बच्चों को प्रमाण पत्र व पुरूस्कार दिये तथा कई बच्चों को सान्त्वना पुरूस्कार दिया।
बताते चले कि सोमवार को वी-बाजार के द्वारा ड्राईंग प्रतियोगिता कराई गयी। इस प्रतियोगिता में नगर के सिद्धार्थ इंटरनेशन पब्लिक स्कूल, यू. एस. मैमोरियल पब्लिक स्कूल, बालाजी ग्लोबल एकेडमी, मैनपुरी पब्लिक स्कूल व अन्य विद्यालयों के 50 से अधिक छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। यह प्रतियोगिता दोपहर 2 बजे से शुरू हुयी और सायं पांच बजे तक चली जिसमें यह प्रतियोगिता दो ग्रुपों में की गयी। जिसमें कक्षा 1 से पांच तक के बच्चों ने कला प्रतियोगिता में बढ़ चढकर अपना हुनर दिखाया। प्रतियोगिता के बाद वी-बाजार के विद्वान कर्मचारियों ने प्रतिभागी बच्चों का चयन किया।
इस प्रतियोगिता में लड़की वर्ग में डोली शर्मा ने और लड़का वर्ग में ब्राइट सोलंकी ने प्रथम स्थान की बाजी मारी, छात्रा शालू दूसरे स्थान पर रही वही एंजल सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के प्रतिभागी बच्चों को बी-बाजार के प्रबंधक राजीव झां, धर्मेन्द्र सिंह ने विजेता बच्चों को प्रमाण पत्र व पुरूस्कृत किया। इसके बाद कुछ बच्चों को सांत्वना पुरूस्कार भी दिया गया। इस मौके पर वी-बाजार के कर्मचारी सरोज, अनिल भी अहम भूमिका रही।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here