अवैध कब्जे की शिकायत

0
138

Representative
Representative

रायबरेली : विगत कई वर्षो से पुस्तैनी जमीन पर काबिज एक दलित दिव्यांग व्यक्ति के जमीन पर गांव के ही दो भू माफियाओं द्वारा जबरन कब्जा किये जाने की शिकायत भुक्त भोगी ने उपजिलाधिकारी से की है।

मामले को गम्भीरता से लेते हुए उपजिलाधिकारी मदन कुमार ने थानाध्यक्ष बछरावां को मौके पर जाकर पीड़ित व्यक्ति को न्याय दिलाने की बात कही है। उपजिलाधिकारी को दिये गये शिकायती पत्र में लल्ला पुत्र. रामप्रसाद निवासी ठकुराईन खेड़ा मजरे मलपुर थाना बछरावां ने कहा है कि गांव के ही प्रतिपक्षीगण गनेश पुत्र हरिसेवक, राजकुमार पुत्र. गनेश अपने आधा दर्जन दबंग सहयोगियों के साथ प्रार्थी के नाम गाटा संख्या 1198 जो ग्राम समाज दर्ज है जिस पर मेरा पुस्तैनी कब्जा है जिस पर मेरे तीन पेड़ यूके लिप्टस, एक गूलर तथा एक नीम का है तथा इन पेड़ों की परवरिश भी प्रार्थी विगत कई वर्षो से कर रहा है प्रतिपक्षीगणो ने इसी जमीन की आड़ पर मेरे पेड़ो वाली भूमि पर कब्जा कर लिया है तथा दीवाल बना रहे है। जब कि हल्का लेखपाल ने जमीन नापकर ग्राम समाज की जमीन अलग कर दिया है तथा अवैधकब्जा करता दबंग व सरहंग किस्म के व्यक्ति है।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here