सरहंग द्वारा किये गये अतिक्रमण के विरोध में व्यापारी ने की एस.डी.एम. से की शिकायत

महराजगंज:रायबरेली(ब्यूरो)- महाराजगंज कस्बे के वार्ड नंबर चार आर्य नगर निवासी एक व्यापारी ने एक सरहंग द्वारा सड़क पर किये गये अनाधिकृत रुप से अतिक्रमण के विरोध में उप जिलाधिकारी महराजगंज को शिकायती पत्र देते हुए अतिक्रमण को हटावाये जाने व सरहंग के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही की मांग की है । वही उपजिलाधिकारी ने शिकायती पत्र को संज्ञान में लेते हुए कोतवाली पुलिस को तत्काल मौके पर जाकर अतिक्रमण हटवाने के आदेश दिए हैं ।

बताते चलें कि महाराजगंज कस्बे के वार्ड नंबर चार आर्य नगर निवासी सतीश कुमार पुत्र गया प्रसाद ने उपजिलाधिकारी महराजगंज को शिकायती पत्र देखे हुए बताया कि प्रतिपक्षी कस्बा निवासी अनिल कुमार पुत्र धनीराम वार्ड नंबर 9 प्रकाश नगर ने कस्बे के आदित्य मार्केट रंधावा रोड पर अपनी बर्तन की दुकान लगाता है, और उसने अपनी दुकान को अनाधिकृत रूप से आधी रोड पर स्थापित कर रखा है । जिससे आने जाने वाले राहगीरों व कस्बे के व्यापारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।

वही प्रतिपक्षी व्यापारी की दुकान के बगल में एक हैंडपम्प भी लगा हुआ है जो रास्ते को और अधिक अवरुद्ध करता है । साथ ही सतीश ने बताया कि प्रतिपक्षी व्यापारी के काफी सरहंग प्रवृत्ति के होने के चलते सड़क पर दुकान लगाने से मना करने पर प्रार्थी को भद्दी भद्दी गालियां देता है और आए दिन फौजदारी पर आमादा रहता है । वही उपजिलाधिकारी महाराजगंज ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस को तत्काल मौके पर जाकर अतिक्रमण हटवाने का आदेश दिया है ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY