सफाई व्यवस्था दुरूस्त कराए जाने की मांग, एसडीएम को शिकायती पत्र

0
139

जालौन। औरेखी गांव में महीनों से सफाई न किए जाने की शिकायत ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपते हुए की। ग्रामीणों ने गांव में गंदगी से संक्रामक बीमारियां फैलने की आशंका जताते हुए गांव में सफाई व्यवस्था दुरूस्त कराए जाने की मांग की।

तहसील क्षेत्र के ग्राम औरेखी में महीनों से सफाई व्यवस्था ध्वस्त पड़ी हुई है। ग्रामीण नारायण सिंह, प्रदीप, राजू कुमार, राकेश, भगवान दास, रामलखन, विनीत कुमार आदि सहित लगभग आधा सैंकड़ा से अधिक ग्रामीणों ने एसडीएम एसपी यादव को शिकायती पत्र सौंपते हुए बताया कि उनके गांव में तैनात सफाई कर्मी महीनों से सफाई करने नहीं आ रहे हैं। कभी कभार आते भी हैं, तो बिना सफाई किए ही चले जाते हैं।

सफाई कर्मियों के सफाई न करने से गांव में गंदगी का अंबार लगा हुआ है, नालियां बजबजा रही हैं। नालियां व गंदगी से निकलने वाली दुर्गंध से ग्रामीणों का घर से निकलना भी दूभर हो रहा है। इतना ही नहीं गंदगी फैलने से गांव में संक्रामक बीमारियों के फैलने का भी खतरा बढ़ रहा है। ग्रामीणों ने गांव वालों की परेशानियों को देखते हुए एसडीएम से गांव में सफाई व्यवस्था को दुरूस्त कराए जाने की मांग की है।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here