बलकट की खेती में हिस्सा न देने की शिकायत पुलिस से

0
69

जालौन : बलकट पर जोती जमीन की फसल व रूपए न दिए जाने की शिकायत पीड़ित व्रद्धा ने कोतवाली में तहरीर देते हुए की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुटी।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम काशीपुरा निवासी व्रद्धा श्रीमती रामकली पत्नी विष्णुचरन ने पुलिस को बताया कि उसके पास चार बीघा खेती है। जिसे उसने गांव के ही कैलाश कुमार को बलकट पर दे दी थी। कैलाश ने खेती में जुताई व बखराई के लिए उससे 20 हजार रूपए भी लिए थे। जिसका हिसाब उसने फसल होने के बाद करने के लिए कहा था। अब फसल होने के बाद उसकी नियत खराब हो गई है। उसके खेत में 4 कुंतल तिली की फसल व 20 कुंतल गेंहू हुआ है। लेकिन उक्त कैलाश न तो उसके हिस्से की फसल उसे दे रहा है और ना ही रूपए दे रहा है। पहले रूपए मांगने पर वह बहाने बनाकर उसे टरकाता रहा। सोमवार को जब उसने कैलाश के घर जाकर उससे उसकी फसल व रूपए देने के लिए कहा तो उसने साफ इंकार कर दिया। इतना ही नहीं वह उसके साथ गाली, गलौज करते हुए मारपीट पर भी आमादा हो गया। पीड़िता ने पुलिस से उसका हिस्सा दिलाए जाने की गुहार लगाई। तो वहीं, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY