राज्य सेतु निगम को डीएम की नसीहत , फ्लाई ओवर ब्रिज का निर्माण कराएँ पूरा

0
404

भदोही (ब्यूरो)- जिले के भदोही शहर में इन्दिरा मील और गजिया फाटक पर निर्माणाधीन फ्लाई ओवर ब्रिज का निर्माण समय सीमा के भीतर पूर्ण कराये जाने का ज़िला प्रशासन ने राज्य सेतु निगम एवं पीडब्ल्यूडी के अधिकारियो निर्देश दिया है । डीएम ने सम्बन्धित संस्थाओं से साफ कहा है की कार्य में किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीँ बरती जानी चाहिए।

डीएम सुरेश कुमार सिंह ने कहा है की राज्य सेतु निगम के अधिकारियों के कार्य शैली को गम्भीरता से लिया
जायेगा।अधिकारीगण फ्लाई ओवर ब्रिज के निर्माण में प्रत्येक दशा में समय सीमा के भीतर मानक के अनुरूप गुणवत्तायुक्त, पादर्शिता सहित कार्य कराए । कार्य में उदासीनता बरतने पर अधिकारियों के कार्य शैली को गम्भीरता से लेते हुए कठोर कार्यवाही होगी। जिलाधिकारी ने बैठक में उपस्थित एसडीएम भदोही को भी निर्देश दिया है कि निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार का व्यवधान न आने पाए जॉचोपरान्त कार्यवाही करते हुए पूर्ण सहयोग प्रदान करे।

सेतु का निर्माण सपा सरकार में शुरू हुआ था । लेकिन कार्य की धीमी गति की वजह से अभी तक इसका काम पूरा नहीँ हो सका है । जिससे ब्रिज के नीचे का मार्ग जानलेवा हो गया है । इसी वजह से जाम भी लगता है ।
मीटिंग में अपर जिलाधिकारी हरीलाल यादव, एसडीएम भदोही रामजी लाल,
अधिशासी अभियंता राज्य सेतु निगम, अधिशासी अभियंता लोकनिवि के अलावा सहायक अभियंता उपस्थित थे।

रिपोर्ट–राजमणि पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here