7 फरवरी को होने वाले वोट फार रन की तैयारी पूरी

0
138

runing

बलिया (ब्यूरो)- मतदान दिवस को दृष्टिगत रखते हुए जिला प्रशासन मतदाताओं को जागरूक करने का हर सम्भव प्रयासरत है। 07 फरवरी को वोट फॉर रन तथा महिलाओं की खेलकूद प्रतियोगिता की तैयारी पूरी करते हुए स्वीप के नोडल अधिकारी बीएसए डॉ0 राकेश सिंह ने जिम्मेदारियां भी बांटी। इसके अलावा 10 फरवरी को न्याय पंचायत तथा 15 फरवरी को बीआरसी स्तर पर दौड़, खेलकूद एवं खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन कर मतदाताओं को जागरूक करने का निर्देश जारी हुआ।

रविवार को बीएसए कार्यालय पर आयोजित बैठक में स्वीप प्रभारी ने बैग को प्रचार प्रसार हेतु प्रदान की जाने वाली प्रचार सामग्री की उपलब्धता के लिए प्राथमिक व उप्रावि के प्रधानाध्यापकों को निर्देश दिया। साथ ही 04 लाख 80 हजार मतदाताओं तक प्रचार सामग्री उपलब्ध कराने का भी दिशा-निर्देश दिया गया। स्वीप प्रभारी ने यूथ आइकॉन (स्वीप) की अपील के साथ मतदाता जागरूकता हेतु होर्डिंग लगाने के साथ ही ब्लाक स्तर पर मतदाता जागरूकता मेला आयोजित करने को कहा। बताया कि एनपीआरसी व बीआरसी स्तर पर होने वाले जागरूकता कार्यक्रमों में बीईओ, सीडीपीओ तथा एडीओ पंचायत की ड्यूटी लगेगी। कहा कि गैस एजेंसी संचालकों के साथ 06 फरवरी को होने वाली बैठक में वितरित किए जाने वाले गैस सिलेंडरों पर ‘04 मार्च को मतदान अवश्य करें‘ का स्टीकर चस्पा कराये जाने पर सम्बंधित विन्दुओं पर निर्णय लिया जायेगा।

स्वीप के नोडल अधिकारी ने बताया कि 07 फरवरी को होने वाले मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में जिला निर्वाचन अधिकारी गोविन्द राजू एनएस बतौर मुख्य अतिथि तथा जननायक चन्द्रशेखर विश्व विद्यालय के कुलपति प्रो0 योगेन्द्र सिंह विशिष्ठ अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।
रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY