लखनऊ में भाजपा कार्यालय में केशव व आदित्यनाथ के समर्थक कर रहे हंगामा

0
98
प्रतीकात्मक

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री के रूप में केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का नाम सबसे आगे आने पर लखनऊ में हंगामा शुरू हो गया। लखनऊ में भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के साथ ही गोरखपुर से भाजपा के सांसद योगी आदित्यनाथ के समर्थक हंगामा कर रहे हैं।

लखनऊ में आज भारतीय जनता पार्टी के विधायकों की बैठक होनी है। इसके लिए केंद्रीय मंत्री वैंकैया नायडू के साथ ही पर्यवेक्षक भी लखनऊ पहुंच गए हैं। लखनऊ में भाजपा के प्रदेश कार्यालय में सैनी समाज के लोग भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या को मुख्यमंत्री बनाये जाने की मांग कर रहे हैं। प्रदेश कार्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के समर्थक केशव प्रसाद को मुख्यमंत्री बनाये जाने को लेकर जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।

गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ के समर्थक भी भाजपा कार्यालय में डटे हैं। योगी के पक्ष में यह लोग नारा लगा रहे हैं। इनकी मांग योगी आदित्य नाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY