कांग्रेस और सपा का गठबंधन नहीं , ठगबंधन हुआ : महेश शर्मा

0
123

भदोही– ज्ञानपुर विधान सभा के डीघ ब्लाक के कोइरौना बाजार में भारतीय जनता पार्टी के ज्ञानपुर विधानसभा के प्रत्याशी महेन्द्र बिंद के पक्ष में एक कार्यक्रम के दौरान केन्द्रीय पर्यटन मंत्री डा.महेश शर्मा ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप लोगों के बीच भारतीय जनता पार्टी ने ईमानदार प्रत्याशी महेन्द्र बिंद को सेवा करने के लिए भेजा है| इन्हे भारी बहुमत के साथ जिताकर लखनऊ भेजें और जीत की जो माला भाई नरेन्द्र मोदी के गले में पड़े उसमें ज्ञानपुर का भी फूल हो ।

सपा ,बसपा और कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस और सपा का गठबंधन नहीं , ठगबंधन हुआ है एक ने देश को लूटा है तो दूसरे प्रदेश को जनता इनके कारनामों को जान गई है अब दाल नहीं गलने वाली ।सपा ने उ.प्र.की जनता को परिवारिक नाटक में लपेटने का स्वांग रचा लेकिन यहाँ जनता जान गई है कि लूट के माल के बंटवारे के लिए विवाद हुआ । बसपा प्रमुख को दौलत की बेटी बताते हुए कहा कि नोटबंदी पर इन्हे बहुत पीड़ा हुई ।यहाँ पर मतदाताओं को नोट बांटकर प्रभावित करने पर बोले की पैसा आपका है कोई अपने घर से नहीं बांट रहा ।कार्यक्रम की अध्यक्षता बरिष्ठ भाजपा नेता त्रियुग्य नारायण उपाध्याय ने किया ।

संचालन श्री निवास चतुर्वेदी ने किया ।कार्यक्रम में कई नेताओं ने अपने विचार व्यक्त किए इस अवसर पर प्रमुख रूप से सांसद विरेन्द्र सिंह ,पुर्व सांसद गोरखनाथ पाण्डेय ,सरयू नाथ शुक्ल ,संतोष पाण्डेय ,डा.आनन्द मिश्र ,सुनील मिश्र विमल मिश्र ,अरविन्द शुक्ल ,रेनू पाण्डेय ,विधान दूबे ,सुरेश मिश्र ,दिनेश सिंह ,मातास्वरूप सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

रिपोर्ट- राजमणि पाण्ड़ेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY