लालकुआं में कांग्रेस प्रत्‍याशी दुर्गापाल के बेटे को बनाया बंधक

0
137

Representative
Representative

लालकुआं : उत्तराखंड में मतदान के लिए अब कुछ ही समय बचा है और प्रदेश में अभी भी शांति व्यवस्था कायम नहीं हो रही है वहीँ नैनीताल जनपद के लालकुआं विधानसभा में किसी बात को लेकर कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशी समर्थक आपस में भिड़ गए। इस बीच निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी हरीश दुर्गापाल के पुत्र पंकज दुर्गापाल को बंधक बना दिया। हाथापाई में हरीश दुर्गापाल के पुत्र पंकज दुर्गापाल घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल भेजा गया है।

इस घटना के बाद गुस्साए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जाम लगा दिया, और तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात की गयी है । दरअसल, यह मामला किस बात को लेकर बिगड़ा यह तो स्पष्ट नहीं हो पाया है । लेकिन, सूचना के अनुसार, निर्दलीय प्रत्याशी हरेन्द्र बोरा के समर्थकों ने कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस से लालकुआं के प्रत्याशी हरीश चन्द्र दुर्गापाल के बेटे पंकज दुर्गापाल को कार में बंधक बना दिया। वहीँ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पहले कोतवाली और फिर हाइवे पर जाम लगा दिया है और पंकज दुर्गापाल को नीलकंठ हॉस्पिटल भेजा गया है।

बता दें कि लालकुआं में सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मंत्री हरीश दुर्गापाल ने रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया था । इस दौरान उन्होंने लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में हुए विकास कार्यों को लेकर जनता फिर से उसे सत्ता में लाएगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में क्षेत्र में उल्लेखनीय विकास कार्य हुए हैं। पूरे प्रदेश की जनता विकास कार्यों को देख रही है। इसीलिए बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में काबीना मंत्री रहते हुए उन्होंने क्षेत्र के लिए कई बड़ी योजनाओं की शुरूआत की। अब यहां की जनता की बारी है कि वह विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें।

रिपोर्ट – मोहम्मद शादाब

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY