कांग्रेस ने किया जनपद का चहुमुखी विकास: आजाद

0
80

PHOTO 01 FILE 02
रायबरेली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस ने रायबरेली को देश मे पहचान दिलाई है। यहाँ पर जो उद्योग है वह कांग्रेस ने किया है , जबकि अन्य दलो ने रायबरेली के विकास मे हमेशा बाधा डाला है और आज चुनाव के समय आपसे वोट मांगने आते है।

श्री आजाद रविवार को ऊंचाहार मे कांग्रेस उम्मीदवार अजय पाल सिंह के समर्थन मे आयोजित सभा मे बोल रहे थे । उन्होने कहा कि जनपद से कांग्रेस का पीढ़ियो से नाता रहा है और कांग्रेस के सभी नेता जानते है कि जनपद का एक-एक व्यक्ति कांग्रेस का है। जनपद मे लगे उद्योग धंधे कांग्रेस की देन है। जिससे यहाँ के लोगो को न सिर्फ रोजगार मिला है अपितु क्षेत्र का विकास हुआ है । उन्होने कहा कि सोनिया गांधी का यहाँ के लोगो से बराबर संपर्क और रिश्ता रहता है। अन्य दलो की सरकारो ने जनपद के विकास मे हमेशा बाधा पहुंचाई है। उन्होने कहा कि रायबरेली देश का ऐतिहासिक संसदीय क्षेत्र है । यहाँ से आप जिस नेता को चुनकर संसद भेजते है वह विश्व का नेत्रत्व करता रहा है। इनसे पहले सभा को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व रायबरेली से सांसद रहे कैप्टन सतीश शर्मा ने कहा कि हमने आपको विधान सभा चुनाव मे आपके बीच का एक साफ सुथरा उम्मीदवार दिया है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here