कांग्रेस ने देश में एकता बनाये रखने का काम किया : सईदुल

रायबरेली (ब्यूरो)- स्थानीय तिलक भवन कार्यालय में शहर कांग्रेस की बैठक संपन्न हुई। बैठक में शहर काग्रेस द्वारा पूर्व में हुवे कार्यक्रमों व संगठनात्मक चुनावो के साथ साथ विभिन्न मुद्दों पर वृहद रूप से चर्चा की। शहर कांग्रेस अध्यक्ष सईदुल हसन बैठक को संबोधित करते हुए सर्वप्रथम पूर्व के धरना-प्रदर्शन व गोष्ठी एवं सम्मान समारोह में विशेष रूप से किये गए साथियों का आभार व्यक्त किया व वार्ड अध्यक्षों को प्रदेश में हो रहे संगठनात्मक चुनावो के परिपरक्ष में निर्देशित किया की शीघ्र ही अपने वार्डों के साथ ही बूथ स्तर तक की कमेटियों का गठन पूर्ण कर संगठन को अवगत कराएं।

उन्होंने कहा की जिस प्रकार वर्तमान देश व प्रदेश की सरकारों द्वारा छल प्रपंच के माध्यम से समाज में वैमनस्यता फैलाई जा रही है भाई-भाई को लड़ाने की राजनीति की जा रही है के दूरगामी परिणाम विध्वंसकारी होंगे। उन्होंने आशा व्यक्त की। कि कांग्रेसी सिपाही नापाक मंसूबों को कुचलने का काम करेगा। इतिहास गवाह है कांग्रेस ने देश में एकता बनाये रखने का काम किया है। विवेक सोनकर व आशीष द्विवेदी ने कहा की देश की जनता को संघरूपी राष्ट्रभक्ति का पाठ पढ़ा रही है मोदी सरकार। अपने चहेते व्यापारियों के उत्पाद के इस्तेमाल को देशभक्ति करार देना देश की जनता के साथ देशभक्ति के नाम पर धोखा है।

उन्होंने कहा की गोरखपुर के एक अस्पताल में दर्जनों मासूमों के असमय काल के गाल में समाना प्रबंधतंत्र के गैर जिम्मेदाराना रवैये का परिणाम है जिसकी हम घोर निंदा करते हैं व सम्पूर्ण घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते है। इसके अतिरिक्त सुनील तिवारी, मृत्युंजय शुक्ल, अनवर पठान ने भी विचार व्यक्त किये सञ्चालन धीरज श्रीवास्तव द्वारा किया गया।

इस अवसर पर भूपरंद्र सिंह, मो. सरताज, हाफिज निसार, शिवगोविंद सोनकर, सतेंद्र श्रीवास्तव, अजमत अली, पुतान सोनकर, मो. सलमान, जीतेन्द्र तिवारी, अजय सिंह, मनीष सोनकर, विजय लोधी, अतहर हसन, संजय दीक्षित, संजय सिंह, जया त्रिवेदी, मो. सलीम, प्रवीण मिश्र, अजीजुल हसन, मो. शादाब आदि उपस्थित रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY