गांधी जी के आपत्तिजनक बयान पर भड़का कांग्रेस

0
91


आरा/भोजपुर (ब्यूरो) : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के बारे में जो आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया है उसके खिलाफ यूथ कांग्रेस तथा एनएसयूआई ने संयुक्त रुप से अमित शाह का पुतला दहन किया। पुतला दहन की अध्यक्षता युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष डॉक्टर आशुतोष ठाकुर तथा संचालन एनएसयूआई भोजपुर जिला के अध्यक्ष मनीष सिंह दुलदुल ने किया।

सभा को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष श्रीधर तिवारी ने कहा कि आरएसएस की विचारधारा को मानने वाले अमित शाह से और क्या उम्मीद की जा सकती है और मोदी की जोड़ी देशभर में जात-पात कि राजनीति को प्रोत्साहित कर अपना उल्लू सीधा करती है।

सभा को संबोधित करते हुए एनएसयूआई नेता अभिषेक द्विवेदी ने कहा कि आज पूरा विश्व गांधी जी के विचार को अपना रहा है। लगभग सभी देशों में गांधीजी को मानने वाले लोग हैं लेकिन अपने भारत में ही अमित शाह जैसा तड़ीपार उन्हें चतुर बनिया कहता है बहुत शर्म की बात है। गांधी जी का कद इतना बड़ा है कि आज तक आरएसएस और भाजपा के लोग अप्रत्यक्ष रूप से गांधी जी के बारे में अपशब्द बोलते थे लेकिन अब वो मंच पर बोल रहे हैं बहुत दुख की बात है।

अंत मे आरा लोकसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष डॉo आशुतोष ठाकुर ने कहा कि भारत की जनता ऐसी मानसिकता वाले लोगों को बर्दाश्त नही करेगी जिन्होंने आजादी के समय अंग्रेजों की दलाली की तथा भारत की आज़ादी के खिलाफ थे। आज झूठ बोलकर सत्ता में बैठ गए हैं लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता इनसे हिसाब लेगी।

अंत मे सभी ने एक सुर में कहा की अमित शाह अपनी गलत बयानबाजी के लिए जनता से माफी मांगे और तत्काल भाजपा पार्टी अमित शाह को पार्टी से निष्कासित करें वर्ना पूरे भारत मे अमित शाह का जहां जहां कार्यक्रम होगा काँग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता उनका विरोध करेंगे।

पुतला दहन में मोनू यादव, मनन सिंह, प्रशांत ओझा, टुन्नु सिंह, आकाश कुमार, आलोक सिंह, दीलिप कुमार, चंदन सिंह, फिरोज खान, सलीम, मलिक, लल्लू प्रसाद, अभिलेख सिंह, रामस्वरूप के साथ दर्जनभर लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट – रामाशंकर प्रसाद

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY