सपा और कांग्रेस का गठबंधन लुटेरों का संगठन : साध्वी

0
177

Kannauj
कन्नौज : जिले में चुनावी जनसभाओं का आगाज हो चुका है। जनता को लुभाने के लिए नेताओं और प्रतिनिधियों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने शुरू कर दिए है।

सोमवार को फतेहपुर की सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी ज्योति निरजंन ने सदर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी बनवारी लाल दोहरे के समर्थन में पाल चैराहा के समीप एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। केंद्रीय मंत्री ने सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह गठबंधन लुटेरों का संगठन है। इस संगठन से जनता का कभी भी भला नहीं हो सकता हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार में सबसे अधिक दंगे हुए है। दंगों को भड़काने और हिंसा फैलाने वाले लोगों को सपा सरकार ने खुला संरक्षण दिया हैं। भाजपा की सरकार बनने पर सभी दंगों की जांच कर निर्दोष लोगों को मुक्त कराने के साथ आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस मौके पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक ने कहा कि अब सपा और बसपा का खेल खत्म हो गया है। प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा अपनी सरकार बनाएगी। केंद्रीय मंत्री और भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा के सदर विधानसभा प्रत्याशी बनवारी लाल को भारी मतों से जीत कराने की लोगों से अपील की। इस दौरान छिबरामऊ विधानसभा की प्रत्याशी अर्चना पांडेय, तिर्वा से प्रत्याशी कैलाश राजपूत व भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत व वीर सिंह भदौरिया, अशोक सिंह, प्रभात पांडेय मौजूद रहे।

रिपोर्ट – सुरजीत सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here