सरकार को घेरेगी कांग्रेस, जेल भरो आंदोलन की तैयारी

0
77
Representative

वाराणसी (ब्यूरो)- केंद्र और राज्य सरकार को उनकी नाकामियां गिनाकर क्रांति दिवस 9 अगस्त से कांग्रेस सरकार को घेरने का कार्यक्रम बना रही है। इसे सफल बनाने के लिए कांग्रेस ब्लाक और वार्ड स्तर पर बैठकें शुरु कर दी है। इस कार्यक्रम को व्यापक रुप से करने के लिए गुरुवार को बैठक बुलाई गई है जिसमे सबकी जिम्मेदारी तय की जायेगी।

गुरूवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद डा. राजेश मिश्रा के खजुरी स्थित निवास पर वरिष्ठ नेता सतीश चौबे की अगुवाई में 9 अगस्त को जेल भरो आंदोलन की रुपरेखा स्थान पर चर्चा हुयी। तय हुआ कि जेल भरो आंदोलन के लिए जनपद व शहर के कांग्रेसजन, वरुणा पुल कचहरी स्थित शास्त्री पार्क पर पूर्वाह्न 10 बजे से जुटना प्रारंभ करेंगे और वहीं से झण्डे व जनविरोधी नीतियों की पट्टियां के साथ जिला मुख्यालय की ओर कूच करेंगे।

आंदोलन की सफलता के लिए पूरे जनपद व शहर को 28 सेक्टर में बांटा गया है।  8 ब्लॉक व दो टाउन एरिया मिलाकर जनपद को 10 सेक्टर में और शहर के वार्डों में पांच वार्ड मिलाकर एक सेक्टर बनाकर 90 वार्डों को 18 सेक्टर में बांटा गया।  इसके पूर्व 4 अगस्त को कांग्रेस कार्यालय में आहूत बैठक में सबकी जिम्मेदारी तय कर दी जाएगी ।

तैयारी बैठक में पूर्व विधायक कैलाश टण्डन, डा० महेंद्र पटेल, दुर्गा प्रसाद गुप्ता, आलोक पांडेय, नितेश कुमार सिंह मंडल प्रभारी, अशोक पांडेय, प्रमोद श्रीवास्तव, जितेंद्र सेठ, संजय जोशी, मंगलेश सिंह, जे पी तिवारी, सुजीत वर्मा आदि शामिल रहे।

रिपोर्ट- सवेॅश कुमार यादव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here