हिन्दू जनभावनाओं के अनुरूप अयोध्या में हो मंदिर का निर्माण: केतकी

0
117

बलिया (ब्यूरो)- बासडीह विधानसभा से स्वतंत्र उम्मीदवार के तौर चुनाव लड़ चुकी सामाजिक कार्यकर्त्री श्रीमती केतकी सिंह ने भी अपने समर्थकों के साथ अयोध्या की धर्म संसद में शिरकत किया। इसके लिए श्रीमती सिंह द्वारा लम्बे समय से तैयारी भी की गई थी। उनके साथ तकरीबन एक हजार लोग विभिन्न वाहनों से अयोध्या की धर्म संसद में शामिल हुए थे। बता दे कि श्रीमती केतकी सिंह के नेतृत्व में शनिवार को देर शाम उनके समर्थक पाँच बसो और 20 लक्जरी चार पहिया वाहनों में सवार होकर अयोध्या को रवाना हुए थे।

इसके पूर्व समर्थकों को सम्बोधित करते हुए श्रीमती सिंह ने कहा कि सरकार को हिन्दू जनभावना को आदर करते हुए संसद के शीत कालीन सत्र में मंदिर निर्माण के विधेयक पारित कराना चाहिये ताकि अयोध्या में भगवान श्रीराम की जन्म स्थली पर भव्य मंदिर का निर्माण हो सके। कहा कि अदालत में मंदिर के निर्माण को लेकर कोई मुकदमा लम्बित नहीं है। अपितु भूमि के मालिकाना हक को लेकर वाद दाखिल है। जिस पर देश की सर्वोच्च अदालत सुनवाई कर रही है।

इसलिए प्रदेश व केन्द्र की सरकार को मंदिर निर्माण के लिए जनभावना के अनुरूप तत्काल पहल करनी चाहिए। अयोध्या धर्म संसद में जाने वालों में मुख्य रूप से कमलेश सिंह, झलन सिंह, परमात्मा नंद साहनी, राजेश सिंह, धन जी मिश्र आदि शामिल रहे।

रिपोर्ट- अजित ओझा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here