बिजली की आवाजाही से त्रस्त हैं उपभोक्ता

0
76

बछरावाँ/रायबरेली (ब्यूरो)- क्षेत्र के प्रमुख समाजसेवी एवं भाजपा नेता डाॅ0 लक्ष्मीकान्त मिश्रा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर अवगत कराया कि लगभग 2 वर्ष से शेषपुर समोधा फीडर विभागीय कर्मचारियों की उदासीनता के कारण उपभोक्ताओं को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। बन्नावाँ निर्मित पावरहाउस बन जाने के बावजूद आज तक नही चलाया गया है। जिसके कारण अधिक लोड का बहाना बनाकर अधिकारी अपनी जिम्मेदारी से बच रहे हैं।

विद्युत कटौती जारी होने से क्षेत्र के उपभोगताओं को प्रतिदिन रात्रि 10 बजे तक अंधेरे में रहना पड़ता है। शासन द्वारा निर्धारित रोस्टर के हिसाब से विद्युत नही मिल रही है। रानीखेड़ा क्षेत्र के उपभोक्ताओं ने बताया कि सेंहगों फीडर में भी मानक के हिसाब से विद्युत सप्लाई नही हो रही है जबकि बछरावाँ पावर हाउस विद्युत उपलब्ध रहती है। अवर अभियन्ता पावर स्टेशन निवास नही करते हैं। दूरभाष पर सम्पर्क के दौरान बताया कि ब्रेक डाउन की वजह से कटौती की जा रही है। किसानांे की फसलें पक चुकी हैं अगर पर्याप्त मात्रा में विद्युत किसानों को न मुहैया करायी गयी तो फसल की मडाई भी समय से नही हो सकेगी।

रिपोर्ट- राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY