नगर पंचायत कि मांग को लेकर चल रहे क्रमिक अनशन, बहुजन समिति ने रामलीला मैदान पहुचकर अपना सर्मथन दिया

0
59

सोनभद्र (ब्यूरो)-: जनपद के औधोगिक क्षेत्र डाला को नगर पंचायत कि मांग को लेकर चल रहे क्रमिक अनशन के पाचवे दिन ओबरा युवा बहुजन समिति ने रामलीला मैदान पहुचकर अपना सर्मथन दिया ।

डाला को नगर पंचायत बनाने कि माग को लेकर नगर पंचायत बनाओ संघर्ष समिति के डाला रामलीला मैदान मे चल रहे क्रमिक अनशन के पाचवे दिन पूर्व सीमेण्टकर्मी रतन लाल शर्मा ने समिति के उपाध्यक्ष विनोद यादव को माला पहनाकर अनशन पर बैठाया गया।

इस अवसर पर रतन लाल ने कहा कि अब जरुरत है नगर के सभी लोगो को इस मुद्दे पर विचार कर एक जुटता के साथ लडाई लडी जाय , नगर पंचायत कि माग जायज है। जिसे डाला कि जनता लेकर रहेगी| इसके पूर्व ओबरा युवा बहुजन समिति के प्रदेश अध्यक्ष आनन्द पटेल दयालु ने डाला नगर पंचायत बनाये जाने कि माग का समर्थन किया।

कहा नगर पंचायत से बहुत सुविधाए मिलती है। किसीको को इसमे कोई संदेह हो तो तो ओबरा आकर देख सकता है। और लोगो से अपील किया कि अब नही तो कभी नही । इसके साथ अपनी समिति का सर्मथन पत्र नगर पंचायत संघर्ष समिति के अध्यक्ष अंजनी पटेल को सौपा। और कहा कि निर्णायक दौर तक आपके द्वारा चलाये जा रहे आंदोलन का साथ हमारी पुरी टिम आप लोगो के साथ खडी है।

इस मौके पर चन्द्रशेखर सिंह, सुगेनी प्रसाद, कुंज बिहारी सिंह ,अंजनी पटेल, राजू चौधरी, अन्नू गुप्ता, सोनू तिवारी, शाहिद अली, दिलीप गौड़ आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY