पेट्रोल पम्पो पर ताबड़तोड़ छापेमारी जारी, दो मशीनों को किया सीज

0
94

सुलतानपुर(ब्यूरो)- मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के निर्देश पर सुल्तानपुर जिले में तीसरे दिन भी पेट्रोल पम्पो पर छापेमारी ताबड़तोड़ जारी है| जिला अधिकारी एस राज लिंगम के निर्देशन में गठित टीम में आज उपजिलाधिकारी सदर, सुलतानपुर क्षेत्राधिकारी, जिला पूर्ति अधिकारी संजय कुमार व् बाट माप विभाग के संयुक्त अभियान टीम ने तीन पेट्रोल पम्पो की जांच की, जिसमें एक पेट्रोल पम्प की दो मशीनों को सीज किया गयाहै| इससे पूर्व सोमवार को 13 पेट्रोल पम्पो पर हुई छापेमारी में तीन पम्पो का चालान किया गया था।

उपजिलाधिकारी प्रमोद पांडेय का कहना है कि पेट्रोल पम्पो पर घटतौली व् गुणवत्ता को लेकर मिल रही निरंतर शिकायतों व् मुख्यमंत्री के निर्देश पर पेट्रोल पम्पो पर छापेमारी की कार्यवाई की जा रही है, आज हुई जांच में बस स्टेशन स्थित सरजू प्रसाद महावीर प्रसाद हिन्दुस्तान पेट्रोलियम दो मशीने बंद पाई गई, जिनमे बाट माप विभाग द्वारा लगाई गई सील में छेड़छाड़ किए जाने पर दोनों मशीनों को सील कर दिया गया है, आशंका यह भी है कि इन मशीनों से चिप को निकाला तो नहीं गया है।

लखनऊ से जांच टीम बुलाई गई है। डीलर पवन अग्रवाल का कहना है कि जांच दल की अपने साथ तकनीकी विशेषज्ञ को रखना चाहिए, जांच दल का मसीनो को सील करने का तरीका सही नहीं था। ग्राहकों ने जांच दल द्वारा की जा रही कार्यवाई को जायज ठहराते हुए यह भी कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई पर डाका डालने वाले पेट्रोल पम्प डीलरों के विरुद्ध सख्त कार्यवाई होनी चाहिए।

रिपोर्ट-संतोष यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here