निर्माण कार्य पर लगे रोक के बावजूद नहीं मान रहा ठेकेदार, जारी है निर्माण कार्य

0
106

जालौन(ब्यूरो)- 13 करोड की लागत से नगर में बनायी जा रही सडक व नाले के निर्माण में हो रही मानकों की अनदेखी व जांच करने पहुंचे सदर विधायक व उपजिलाधिकारी ने निर्माण कार्य पर रोक लगा दी थी। रोक के बावजूद भी निर्माण कार्य शरू हो गया है।

ठेकेदार आर के अग्रवाल द्वारा लोकनिर्माण विभाग के तहत औरेया मार्ग चुंगी नम्बर 4 से बालाजी मंदिर चुर्खी रोड व ख्वाजा साहब की दरगाह से देवनगर चैराहे तक व बिजली घर से छत्रसाल मार्ग तक 13 करोड की लागत से मार्ग का निर्माण कराया जा रहा है। घटिया निर्माण को लेकर लगातार इसकी शिकायत की जा रही थी।

नगरवासियों की शिकायत पर सदर विधायक गौरीशंकर वर्मा व उपजिलाधिकारी सौजन्य कुमार विकास ने मौके पर पहुंचकर उक्त निर्माणाधीन मार्गों का औचक्क निरीक्षण कर मानकों में हो रही अनधेखी को लेकर निर्माण कार्य रोके जाने के आदेश ठेकेदार आर के अग्रवाल व अवर अभियंता राजकुमार को दिये थे। इसके बाद घटिया निर्माण कार्य रूक गया था। विद्यायक व उपजिलाधिकारी के निर्देश पर रोका गया कार्य एक सप्ताह तक रूका रहा एक सप्ताह गुजरने के बाद पुनः नाले का निर्माण कार्य शुरू हो गया। जो कि नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

भाजपा नेता राजा सिंह सेंगर, समाज सेवी अशफाक राईन, सभाषद ललित शुक्ला, अन्नू शर्मा आदि ने जिलाधिकारी से मांग की है कि विधायक व उपजिलाधिकारी के निर्देश के बावजूद भी घटिया कराये जा रहे निर्माण की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाय।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here