बिजली चोरी करते पकड़ा

0
81

रायबरेली। विद्युत विभाग के अधिकारियों ने खीरों क्षेत्र में सघन चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गाँवों में कनेकशन काटने के बावजूद चोरी से केबिल जोड़कर कर बिजली का उपभोग करते दो उपभोक्ताओं को पकड़ा है। अवर अभियन्ता विद्युत उपकेन्द्र सेमरी मुलायम यादव ने थाने में प्रार्थना पत्र देते हुये दोनों उपभोक्ताओं के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है ।

अवर अभियंता सेमरी मुलायम यादव ने थाने में प्रार्थना पत्र देते हुये आरोप लगाया है कि सराय मिश्रन मजरे बरहा निवासिनी श्यामवती पुत्री ईश्वरदीन और पूरे पीरबक्स मजरे बरहा निवासी सलीम खान पुत्र महबूब खान का घरेलू कनेकशन विद्युत बकाया के चलते काट दिया गया था । सोमवार को उपखण्ड अधिकारी लालगंज और फ्रेंचाईजी सेमरी के स्टाफ के साथ सघन के चेकिंग के दौरान उपरोक्त दोनों लोगों को चोरी से केबिल जोड़कर बिजली का उपभोग करते पाया गया । थानाध्यक्ष खीरों अनिल कुमार सिंह ने बताया कि अवर अभियन्ता के प्रार्थना पत्र के आधार पर संबन्धित धाराओं में मुकदमा दर्जकर लिया गया है जाँच कर कार्यवाही की जाएगी ।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here