कुलभूषण के साथ देश तो खड़ा है लेकिन सरकार नहीं – शिराज मेंहदी

0
127

जौनपुर(ब्यूरो)- कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष शिराज मेंहदी ने कहा विगत विस के चुनाव मे कांग्रेस का कार्यकर्ता गठबन्धन के खिलाफ रहा फिर भी हाई कमान ने गठबन्धन कर लिया था कांग्रेस जनो को इस पर बिचार करना चाहिए । अब दिल्ली लखनऊ मे बैठ कर समूक्षा करने के बजाय जिलो मे जाकर कार्यकर्ताओ के बीच बैठ कर हार के करणो की समीक्षा करके उसपर अमल करना पड़ेगा हाई कमान से मांग है कि जिला वाईज समीक्षा कराये ।

पाक जेल मे बन्द भारतीय नागरिक कुल भूषण जाधव के मामले पर कहा कि पूरा देश जाधव के साथ खड़ा है लेकिन सरकार नही खड़ी दिख रही है । विदेश मंत्री कोई निर्णय नही ले सकती है पीएम को फुर्सत नही है सारे काम पीएम ही करते है। पीएम पाक मे विरियानी खाते है पाक हमारे भाई को फींसी की सजा दे रहा है यह कैसी दोहरी चाल है ।

यूपी सरकार को कटघरे मे खड़ा करते हुए कहा कि जनता ने जनादेश जिस एजेन्डे पर दिया है योगी सरकार उससे भटक गयी है पूर्वा ग्रह से प्रेरित होकर पिछली सरकार के कार्यो की जांच करा रही हैजांच हो लेकिन पूर्वाग्रह से प्रेरित होकर नही गत दिवस उप्र सरकार ने पुरानी एम्बुलेंस को ब्यूरोक्रेट्स के चक्कर मे हरी झन्डी दिखाया जो दूसरे दिन गैरेज मे बनने पहुंच गयी है यह धोखा है अब दोनो जगह केन्द्र व प्रदेश मे बीजेपी की सरकार है विकास होना चाहिए । तीन तलाक के सवाल पर कहा हमारे मौलाना जो कहेगे वही सही है ।

रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पाण्डेय 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here