फर्जीवाड़ा कर ट्रक बेचने के मामले में कोर्ट ने जमानत याचिका की ख़ारिज

0
109

court
सुलतानपुर : महीने में हजारों कमवाने के बहाने फर्जी एग्रीमेंट कर लाखों की ट्रक बेंचने के दो मामलों में एक आरोपी की तरफ से अपर जिलाजज चतुर्थ की अदालत में जमानत अर्जी पेश की गई। न्यायाधीश विनय कुमार सिंह ने आरोपी की जमानत अर्जियों को खारिज कर दिया।

मामला कोतवाली नगर थानाक्षेत्र से जुड़ा है। जहां पर बरेली जनपद के ट्रक मालिक शेर मोहम्मद खान निवासी बहेड़ा, इज्जतनगर व दूसरे ट्रक मालिक शमशुल निवासी महेशपुर ने बीते वर्ष अगस्त माह में अलग-अलग एफआईआर दर्ज कराई। आरोप के मुताबिक राजीव मिश्रा निवासी ब्रम्हावली थाना महोली जनपद सीतापुर ने अपने सहयोगी आफ ताब जीलानी व मोहम्मद उजैर से मिलकर ट्रक मालिक शेर मोहम्मद खान को प्रतिमाह 65 हजार व शमशुल को 40 हजार रूपये प्रतिमाह फायदा दिलाने के नाम पर एग्रीमेंट किया और बाद में ट्रक ही बेंच डाला। दोनों ही मामलों में नामजद राजीव मिश्रा की तरफ से एडीजे चतुर्थ की अदालत में जमानत अर्जी पेश की गई। जिस पर सुनवाई के दौरान शासकीय अधिवक्ता रमेश चन्द्र मिश्र ने आरोपी की जमानत पर विरोध जताया। तत्पश्चात न्यायाधीश विनय कुमार सिंह ने आरोपी की जमानत अर्जियों को निरस्त कर दिया है।

रिपोर्ट – दीपक मिश्र

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY