क्रिकेट मैच का फीता काटकर किया उद्घाटन

0
164

मैनपुरी : कुरावली। विकास खण्ड के ग्राम गंगापुर के खेल मैदान में आयोजित होने वाले किक्रेट टूर्नामेन्ट का उद्घाटन भाजपा के युवा नेता एवं प्रमुख समाजसेवी धर्मेन्द्र कुमार वर्मा धम्मा ने फीता काटकर किया। उद्घाटन के दौरान टूर्नामेन्ट कमेटी के पदाधिकारियो के द्वारा मुख्यअतिथि धम्मा का भव्य स्वागत किया गया।

मुख्यअतिथि के रूप में पधारे समाजसेवी धर्मेन्द्र कुमार धम्मा ने कहा कि किक्रेट खेलने से युवाओं में ऊर्जा और भाग दौड़ दोनो की शक्ति मिलती है। किक्रेट खेलते समय रन लेने से युवाओ को जो ऊर्जा मिलती है। वह सुवह टहलने सें भी प्राप्त नही होती है। क्यो कि रन लेते समय आउट होने के डर से युवा तेज भागते है। वहीं युवक दौड़ते समय दौंड़ने में किसी डर नही होता है। उन्होने आगे कहा कि किक्रेट खेलना आजकल बहुत ही जरूरी हो गया है। इससे तन और मन दोनो ही स्वस्थ रहते है। इससे पूर्व गांव गंगापुर खेल मैदान में पहुॅचने पर अमित बाल्मीक, भानू वर्मा, पिन्टू गुप्ता, सोनू गुप्ता, चन्दन भदौरिया, हरवीर सिंह, कोमल गुप्ता आदि ने माला पहनाकर स्वागत किया।

रिपोर्ट – दीपक

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here