रंगदारी मांगने वाले 5 हजार के इनामी अपराधी को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

0
160


(वाराणसी ब्यूरो) : 50 हजार के कुख्यात फरार अपराधी रईस बनारसी, 12 हजार के इनामी दीपक वर्मा और जेल में बंद संतोष शुक्ला की शह पर रंगदारी मांगने वाले 5 हजार के इनामी अपराधी शंभुनाथ अरोड़ा उर्फ़ सोनू को आज क्राइम ब्रांच ने आशापुर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसएसपी नितिन तिवारी और एएसपी अनुराग आर्या ने यह जानकारी दी।

गिरफ्तार बदमाश ने दुस्साहसिक कदम उठाते हुए विगत जनवरी माह में मऊ से बसपा के प्रत्याशी मनोज राय को रंगदारी की धमकी दी थी, जिसके बाद हड़कंप मच गया था और मुख्तार अंसारी तक का नाम इस मामले में आ गया था, तब से मऊ पुलिस को भी इसकी तलाश थी। पकडे गए सोनू के खिलाफ वाराणसी के विभिन्न थानों में विभिन्न धाराओं में 20 मुकदमे दर्ज है। पकडे गए सोनू के पास एक तमंचा, 2 कारतूस, 1100 ग्राम गांजा, एक चोरी की बाइक, मोबाइल और तीन सिम कार्ड बरामद हुए। पकडने वाली टीम में क्राइम ब्रांच प्रभारी ओम नारायण सिंह, राकेश सिंह, सारनाथ एसओ अखिलेश मिश्रा, क्राइम ब्रांच के सुमंत सिंह, तेज प्रताप यादव, कुलदीप सिंह, रामानंद यादव, सुरेंद्र मौर्य, ब्रह्मानंद शुक्ला, रामभवन यादव आदि शामिल रहे।

रिपोर्ट–सर्वेश कुमार यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here