गाजीपुर जिले में अपराधों में हुई बढ़ोतरी, बालक की गला व गुप्तांग रेतकर की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

0
80


गाजीपुर (ब्यूरो) पुलिस अपराधों पर नियंत्रण पाने में फिसड्डी नजर आ रही है | अपराधी बेखौफ है जिले में अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। हौसलाबुलंद अपराधियों के अंदर पुलिस का खौफ खत्‍म हो गया है। अब पत्रकार भी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं पत्रकार को दी जाने वाली धमकियों पर भी पुलिस कप्तान द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जाती | आपको बताते चलें की बीती रात नोनहरा थाने के पीछे हत्‍यारों ने 13 वर्षीय बालक की निर्मम हत्‍या कर उसका गुप्‍तांग भी काट दिया।

गुरुवार की सुबह किशोर का शव मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को लेकर नोनहरा थाने का घेराव कर दिया। जानकारी के अनुसार स्‍थानीय थाना क्षेत्र के रसूलपुर हरीबुल्‍ला गांव निवासी आरीफ 13 वर्ष पुत्र मंगरु नोनहरा चट्टी पर अपने किराना का दुकान चलाता था। बुद्धवार की रात को वह दुकान बंद करके घर नही पहुंचा तो घर वाले काफी परेशान हुए। काफी खोजबीन के बाद गुरुवार की सुबह किसी ने सूचना दिया कि उसकी लाश थाने के पीछे पड़ी हुई है। इस खबर से चारो तरफ हलचल मच गया। सैकड़ों गांववासी घटना स्‍थल पर पहुंच गये। हत्‍यारों ने गला रेतकर मृतक का गुप्‍तांग काट दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया। घेराव की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा घटना स्‍थल पर पहुंच गये। आस-पास के थानाध्‍यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। एसपी ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर घेराव को समाप्‍त कराया और हत्‍या के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच टीम को लगा दिया गया। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट – डॉक्टर विजय प्रकाश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY