मासूम बच्ची हत्याकांड में रेवती पुलिस ने शुक्रवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया चालान

0
111


बलिया,ब्यूरो : देवर-भाभी ‘विवाद’ की वेदी पर चढ़ी मासूम बच्ची हत्याकांड में रेवती पुलिस ने शुक्रवार को एक आरोपी को गिरफ्तार चालान न्यायालय किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में छापेमारी भी की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को रेवती पुलिस ने भैंसहां स्थित एक बगीचे में जमीन में छुपाये गई दो वर्षीय गरिमा की लाश बरामद की थी। प्रधान बरमेश्वर यादव की तहरीर पर सागर रजक एवं विद्यावती देवी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 व 201 के तहत मामला पंजीत कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। लगे हाथ पुलिस ने आरोपी विद्यावती देवी को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भी कर दिया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बता दें कि बुधवार की देर सायं रेवती नगर के वार्ड नंबर सात निवासी सागर रजक शराब के नशे में अपनी भाभी ममता से विवाद कर दिया। फिर भाभी की गोद से उसकी दो वर्षीय गरिमा को छीन कर जमीन पर पटक दिया था, जिसके वजह से गरिमा की मौत हो गई थी। रात भर लाश को घर में रखा। गुरुवार को तड़के मासूम की लाश को सागर व विद्यावती ने भैंसहां स्थित बगीचे में गाड़ दिया था। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने लाश को निकलवाकर कब्जे में ले लिया था। थानाध्यक्ष शशिमौली पाण्डेय ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर विद्यावती को शुक्रवार रेवती रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। दूसरा आरोपी सागर भी जल्द पुलिस की पकड़ में होगा।

रिपोर्ट -संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here