रिश्वत मांगने के आरोपी जेई को भेजा जेल

0
125
प्रतीकात्मक फोटो

देहरादून। ठेकेदार से बिल पास के कराने के लिए रिश्वत लेने के आरोपी जेई को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। रिश्वत लेने के आरोपी जेई को विजिलेंस ने गुरुवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इस मामले में विजिलेंस की टीम रिश्वतखोरी से जुड़े अन्य लोगों की जांच में जुटी है। वहीं जेई के समर्थन में बड़ी संख्या में मोरी क्षेत्र के लोग दून कोर्ट पहुंचे और विजिलेंस की कार्रवाई को गलत बताया। इस पूरे मामले की जांच किसी तीसरी एजेंसी से कराने की मांग की है।

भुगतान के एवज में रिश्वत की मांग
गौरतलब है कि  लोक निर्माण विभाग पुरोला के पंजीकृत ठेकेदार जनक सिंह राणा ने विजिलेंस से शिकायत की थी कि जेई त्रेपन सिंह भुगतान के एवज में रिश्वत मांग रहा है। इस पर विजिलेंस की टीम बुधवार को पुरोला पहुंची। जहां 50 हजार की रिश्वत के साथ जेई को गिरफ्तार कर लिया गया। गुरुवार को आरोपी जेई को विजिलेंस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया। विजिलेंस की टीम इस पूरे मामले की जांच बारिकी से कर रही है।

लोगों ने जांच तीसरी एजेंसी से कराने की मांग 
एसएसपी विजिलेंस डा.सदानंद दाते ने बताया कि आरोपी जेई की संपत्ति के अलावा लोनिवि से जुड़े कुछ लोगों को रडार पर लिया गया है। इनकी संपत्ति और जेई से तालुकात की जानकारी जुटाई जा रही है। उन्होंने बताया कि जेई की कॉल डिटेल और अन्य जानकारी जुटाने को भी टीम काम कर रही है। उधर, जेई के समर्थन में बड़ी संख्या में मोरी क्षेत्र के लोग दून कोर्ट पहुंचे। आक्रोशित लोगों ने विजिलेंस की कार्रवाई को गलत बताते हुए पूरे मामले को ठेकेदार की साजिश बताया। लोगों ने मामले की जांच किसी तीसरी एजेंसी से कराने की मांग की है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here