दोषियों को अविलम्ब फांसी दे सरकार – स्वीटी प्रिया

0
69

दलसिंहसराय/समस्तीपुर (ब्यूरो) अनुमंडल के विद्यापति नगर के हरपुर बोचहा गाँव में आज से नौ दिन पहले एक मासूम बच्ची आकांक्षा कुमारी को उसके घर के बगल मे रहने वाले दरिंदो ने हाथ मुँह बाँध कर जला दिया था ग्रामीणों के मदद से बच्ची को पटना ले जाया गया पर वो नही बची ।इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई । इस घटना से मानवता भी मर्माहत हो गया ।

आज बुधवार को रालोसपा की राज्य(म.प्रकोष्ठ )की उपाध्यक्ष स्वीटी प्रिया ने पीड़ीत के माता पिता से मिलकर ढढ्सा बंधाया ।और घटना की तीखी आलोचना की एवं उन्हींने कहा की जिला में पुलिस प्रशासन पूर्ण रुप से पंगु बन गई है ।उन्होंने कहा कि हत्याकांड की जाँच उच्चस्तरीय कराई जाये और दोषियों को जल्द से जल्द फाँसी दे सरकार ,नही तो हम सब मिलकर आंदोलन करेगे ।

इस सम्बन्ध में उन्होंने राज्यपाल, मुख्यमंत्री, जिला अधिकारी, जिला पुलिस अधिकारी को पत्र लिखकर माँग कि की अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ कर फाँसी दे, पीड़ीत परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी, एवं दस लाख रुपये दें, नही तो रालोसपा की महिला टीम आंदोलन करेगी । वहाँ पर रालोसपा के प्रदेश सचिव रामसेवक सिंह, सुनील सिंह एवं पीड़ीत परिवार के सभी सदस्य उपस्थित थे।

रिपोर्ट – चंद्रमणि कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY