सनसनीखेज वारदात: बदमाशों ने लोहे की रॉड से पीटकर की दंपति की निर्मम हत्या

0
30

लक्सर/हरिद्वार (ब्यूरो)- जिले के लक्सर कोतवाली क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड से लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। क्षेत्र में एक दंपती की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर जांच में जुट गर्इ है।

दरअसल, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के सादाबाद गांव निवासी पवन(58 वर्ष) पुत्र धीरज और उसकी पत्नी सर्वेश(50 वर्ष) की रात को निर्मम हत्या कर दी गई। दोनों घर में अकेले रहते थे। घटना का पता उसवक्त लगा जब दोपहर होने के बाद भी दोनों घर से बाहर नहीं निकले।

ग्रामीणों ने बताया कि पवन और उसकी पत्नी दोनों घर में अकेले ही रहते थे। उनके दो बच्चे बेटा और बेटी हरिद्वार में रहते हैं। हर रोज की तरह दोनों रात में खाना खाकर सो गए, तभी अचानक कुछ अज्ञात बदमाश उनके घर पहुंचे और दोनों पर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे पति-पत्नी के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटे आर्इं। ग्रामीणों की माने तो दंपती की किसी के साथ कोर्इ रंजिश नहीं थी। घर के कमरे का सामान भी बिखरा मिला, जिससे लूट की आशंका भी जताई जा रही है। हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का सही पता नहीं लग पाया है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायज़ा लेकर जांच शुरू कर दी है|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here