ट्रक के चपेट में आने से साइकिल सवार घायल हालत गंम्भीर

0
125

buri-nazar-wale-tera-muh-kala-funny-truck-slogans
बलिया ब्यूरो : नगरा क्षेत्र के मालीपुर चट्टी पर शुक्रवार को अपराह्न एक अनियंत्रित ट्रक ने एक सायकिल सवार किशोर को चपेट में लेते हुए टेम्पो को धक्का मार दिया। जिससे साइकिल सवार किशोर युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया तथा टेम्पो पलट गया।गनीमत यही रही कि कोई गम्भीर हादसा नही हुआ।आसपास के लोगो ने किशोर को पीएचसी नगरा पर पहुँचाया, जहाँ से चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। उधर भाग रहे ट्रक को उभाव पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

उभाव थाना क्षेत्र के पलिया पूर्वी टोला निवासी जितेंद्र पटेल (15) पुत्र परशुराम पटेल घर में शादी होने के कारण अपनी बहन के गाँव गौवापर उसे लेने के लिए आया था तथा बहन को जीप पर बैठाकर अपने भांजो को साइकिल से लेकर घर जा रहा था। अभी वह मालीपुर चट्टी पर पहुंचा था कि पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे अपने चपेट में लेते हुए एक टेम्पो को धक्का मार दिया। ट्रक के चपेट में आने से साइकिल सवार किशोर गम्भीर रूप से घायल हो गया तथा टेम्पो पलट गया। बाद में भाग रहे ट्रक को उभाव पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। आसपास के लोगो ने घायल युवक को पीएचसी नगरा पहुँचाया।जहाँ से चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY