डाकघर के कर्मचारी कर रहे ग्राहकों से मनमानी

0
62

परसदेपुर/रायबरेली (ब्यूरो)- उपडाकघर परशदेपुर के पोस्टमास्टर कायदे कानून को ताक पर रखकर कर रहे हैं नौकरी, नहीं खोल रहे हैं अवयस्कों का खाता, उक्त पोस्ट अफिस में चलाते हैं अपना कानून, ग्राहकों से करते हैं अभद्रता।

गौरतलब हो कि नया कोर्ट बारा उप डाकघर परसदेपुर जिला रायबरेली निवासी अजीत कुमार सिंह ने बताया कि उप डाकघर परशदेपुर के पोस्ट मास्टर ने उनकी अवश्यक पुत्री मनु का बचत खाता खोलने से मना कर दिया। और कहा कि जहां जाना चाहो जाओ खाता नहीं खोलेंगे जब उनको उन्हीं के विभाग की पासबुक में छपा हुआ दिखाया गया कि अवयस्क बच्चों का खाता खोला जाए जिस का संचालन अभिभावक करेगा उस पर उन्होंने डट कर कहा कि यहां पर विभाग व सरकार का नहीं यहां पर उनका ही कानून चलेगा।

उन्होंने कहा कि वे बालिका का बचत खाता नहीं खोलेंगे जो करना है जाओ कर लो। जब कि उक्त नाबालिक बच्ची का इनके पहले वाले पोस्ट मास्टर द्वारा कन्या विद्याधन खोला गया था। अतुल कुमार सिंह रामबरन कौशिल्या नीमच राजाराम हाउस वाला कलावती आज करीब दो दर्जन ग्राहकों ने बताया कि उप पोस्ट मास्टर द्वारा अभद्रता की जाती है उक्त लोगों ने पोस्ट मास्टर को हटाये जाने तथा जांच के कार्यवाही किये जाने की माँग की है इसको लेकर ग्रहकों में गहरा रोष प्रकट किया है।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य /शिव शंकर

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY