दबंग ने किशोरी को अगवा कर किया दुराचार

0
56


पुरवा (उन्नाव) – गांव के दबंग ने दलित किशोरी को अगुवा कर अपने घर ले जाकर जबरन किया दुराचार पीड़िता की मां द्वारा ग्राम प्रधान सहित गांव के सम्भ्रान्त व्यक्तियों से घटना के बारे मे बताया तो अप्रहत बेटी मिली। जिस पर अपहृता की मां ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर दोषी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज करनें की फरियाद की है।

प्राप्त विवरण के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव कसरौर का है जहां पीड़िता राधारानी पत्नी जियालाल दोनो ही परिवर्तित नाम ने अपने दिये गये शिकायती पत्र मे बताया कि काल्पनिक नाम कु0 पूजा उम्र 16 वर्ष दिनांक 14 मार्च 2017 को समय प्रातः 6 बजे शौचक्रिया हेतु घर से बाहर गयी हुई थी। वही रास्ते मे प्रमोद पुत्र मोतीलाल लोधी निवासी ग्राम कसरौर कोतवाली पुरवा मिला और अपने हाथ मे तमन्चा लेकर जबरदस्ती मेरी पुत्री को धमका कर अपने साथ अपने घर ले गया उसके घर पर उसका पिता मोतीलाल भी मौजूद था जिससे पुत्री मे बचाने की गुहार लगाई पर उसके पिता में कोई मदद नही की। पीड़िता के अनुसार मेरी पुत्री को पूरा दिन और रात भर उक्त प्रमोद ने अपने घर पर ही रखा तथा पुत्री के साथ बलपूर्वक यौन सम्बन्ध बनाये और धमकाते हुए कहा कि यदि किसी से बताया तो तुम्हारे पिता को गाली मार देंगे पीड़िता के अनुसार ग्राम प्रधान व अन्य ग्रामीणों से जब घटना के बारे मे बताया तो मेरी पुत्री मुझे मिल सकी वही पीड़िता ने कोतवाली में शिकायती पत्र देते हुए आरोपी युवक के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत करनें करने की गुहार लगाई है वही ग्रामीणों के अनुसार मामला पे्रम पं्रसंग का बताया जा रहा है। वही इस सम्बन्ध मे कोतवाली प्रभारी कौशलेन्द्र नाथ सिंह यादव से पूछा गया तो उन्होने बताया कि अभी इस समय हम कोतवाली से बाहर है अभी मेरी संज्ञान में मामला नहीं है।

रिपोर्ट – मोहम्मद अहमद

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY