दबंगों ने सेटरिंग कारोबारी की कर दी सरेराह पिटाई, मुकदमा दर्ज

0
122

haldwani news
हल्द्वानी(ब्यूरो)- सरेराह हथियारबंद दबंगों ने सेटरिंग कारोबारी को बेरहमी से पीट दिया। खून से लथपथ कारोबारी को सड़क पर पड़ा छोड़कर दबंग फरार हो गए। वहीं कारोबारी ने फायरिंग का भी आरोप लगाया है।

नैनीताल जनपद के हल्द्वानी में चनचक्की चौराहा-हाइडिल गेट पर स्थित जागनाथ कालोनी में रहने वाला जितेंद्र कुमार मोर्या (30वर्ष) सेटरिंग का काम करता है। जितेंद्र ने बताया कि उसका पड़ोस में रहने वाले साझेदार अनिल मिश्रा से लेन-देन को लेकर कुछ समय से विवाद चल रहा है।

जितेंद्र के मुताबिक दोपहर उसके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से फोन आया और घर पर बुलाया। करीब तीन बजे वह अपनी कार से घर को लौट रहा था। साथ में उसके भाई की साली भी थी। कालोनी की गली के कोने में पहुंचते ही एक लक्जरी कार ने उसका रास्ता रोक दिया।

आरोप है कि कार में आधा दर्जन हथियार बंद थे। उनके पास लाठी-डंडे भी थे। आरोप है कि दबंगों ने फायरिंग करने के साथ ही जितेंद्र को कार से निकालकर बेरहमी से पीट दिया। इसके बाद हमलावर धमकियां देते हुए फरार हो गए। साली ने भागकर घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी तो परिवार वाले मौके पर पहुंचे। जख्मी जितेंद्र को बेस अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एसटीएच रेफर कर दिया गया है। काठगोदाम थानाध्यक्ष ने मौका मुआयना करने के साथ ही लोगों के बयान दर्ज किए हैं।
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY