दबंगों ने ऑटो पार्ट की दुकान में किया लूट का प्रयास

0
69


महराजगंज(जौनपुर ब्यूरो)– स्थानीय बाजार पड़ाव बदलापुर रोड स्थित एक ऑटो पार्ट की दूकान पर मनबढ़ बदमाशों ने लूट का प्रयास करते हुए जमकर उत्पात मचाया । व्यापारियों के विरोध करने पर मारने की धमकी दी । सूचना पर पहुंची पुलिस दुकानदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज व एक को गिरफ्तार कर जांच में जुटी ।

क्षेत्र के चारियाही निवासी दयाशंकर यादव निवासी चारियाही की स्थानीय बाजार पड़ाव पर ऑटो पार्ट की दुकान है । जो रोज की तरह बृहस्पतिवार शाम दुकान बंद कर अपने घर चले गये । रात लगभग 11 बजे बाइक से तीन की संख्या में आये बदमाशों ने दुकान का ताला तोड़ लूट का प्रयास किया । आवाज सुनकर उठे व्यापारियो ने जब विरोध किया तो उनको भी मारने की धमकी दी और दूकान में लगे काउंटर बोर्ड को तोड़ डाला । सहमे व्यापारियो ने जिसकी सूचना दूकानदार को दी । दुकानदार के पहुचने से पहले बदमाश भाग निकले । दुकानदार जिसकी सूचना एसओ को दी । सूचना पर एसओ विजय बहादुर सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुँचकर जांच पड़ताल कर दुकानदार की तहरीर दो नामजद एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया । पुलिस ने बताया कि मुखबिर सूचना पर शुक्रवार सुबह एक बदमाश को पकड़ लिया गया । एसओ ने बताया कि फरार बदमाश पर स्थानीय थाने में की गंभीर मामले में मुकदमा दर्ज है । जो आये दिन घटनाओं को अन्जाम देकर भाग जाता है पकड़े गए बदमाश के पास से दर्जनों अवैध सिम बरामद हुए । पुलिस जिसकी जांच में लगी है ।

रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पाण्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY