दबंगों ने समाचार वितरक की कर दी लाठी डंडों से पिटाई

0
107

लालगंज/रायबरेली (ब्यूरो)- बच्चों के विवाद में दबंगों ने समाचार पत्र वितरक की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों की मदद से उपचार के लिये उसे सीएचसी लाया गया जहां हालत गम्भीर होने के चलते उसे जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर धरपकड़ शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के अम्बारा पष्चिम गांव निवासी लक्ष्मी नारायण तिवारी अपने गांव में गांव में समाचार पत्र वितरित कर रहे थे। तभी गांव के ही ऋषी सिंह, मुन्नी सिंह व सुनीता सिंह ने लाठी डंडो से हमला बोल दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। चीखपुकार सुनकर उनके परिजन व आसपास के लोगांे ने उसे हमलावरों के चंगुल से बचाया और सीएचसी पहुंचाया। घटना के पीछे विगत दिनों दोनों परिवारों के मध्य खेलने को लेकर विवाद बताया जा रहा है जिसे लेकर आज उस पर हमला बोला गया। जबकि अखबार वितरक लक्ष्मीनारायण ने अपने बच्चों को डपटकर घर से बाहर न निकलने की हिदायत दी थी। इसके बावजूद सरहंगों ने आज रात्रि में उनके घर पथराव भी किया लेकिन इतना करने के बावजूद भी उनका मन नहीं भरा और लाठी डंडो से जानलेवा हमला बोल दिया। कोतवाल धनंजय सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार जेल भेजा जायेगा।

रिपोर्ट- राजेश यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here