दबंगों ने ज़बरदस्ती वृध्दा का खेत उजाड़ा, महिला ने की पुलिस महानिदेशक से शिकायत

0
66

जालौन (ब्यूरो)- जमीन की रंजिश को लेकर दबंगों ने खेत में खड़ी सरसों की फसल को काट लिया। शिकायत के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न होने से परेशान व्रद्धा ने इसकी शिकायत पुलिस महानिदेशक से की है। 
u
प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि, क्षेत्रीय ग्राम कंजौसा निवासी व्रद्ध किसान महिला किशना देवी पत्नी कालका ने पुलिस महानिदेशक को शिकायती पत्र प्रेषित करते हुए लिखा कि जमीनी रंजिश को लेकर गत 2 मार्च को उसके खेत में खड़ी सरसों की फसल को गांव के दबंग काट ले गए। जब उसने इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

इसके बाद 15 मार्च को जब वह मुंसिफ मजिस्ट्रेट जालौन के यहां न्यायालय में विचाराधीन मामले की पैरवी के लिए आई, तो गांव के ही रमेश, अरविंद्र, प्रकाश, सुखराम, ब्रजमोहन, शिवकरन व हमीर ने उसके घर में बंधे दो बकरे चोरी कर लिए। महिला का आरोप है कि इसकी भी शिकायत उसने 100 नंबर पर की थी। लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न किए जाने से दबंगों के हौसले बुलंद हैं और वह आए दिन उसे धमका रहे हैं। दबंगों की धमकी से परेशान व्रद्धा ने पुलिस महानिदेशक से उसकी जान, माल की सुरक्षा व दबंगों से उसकी काटी गई फसल व चोरी गए बकरे दिलाए जाने की मांग की। 

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY