डग्गामार टेम्पों अनियंत्रित होकर पलटा, एक गंभीर रूप से हुआ जख्मी

0
59

सफीपुर/उन्नाव (ब्यूरो)- क्षेत्र में एक डग्गामार विक्रम टैम्पों अनियन्त्रित होकर  सडक पर पलट गया जिसकी चपेट में आई एक वृद्धा गम्भीर रूप से घायल हो गई, जबकि सवार कई यात्री भी घायल हो गये ।

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आज  काल्लीमिट्टी चौराहे से सवारी भरकर दबौली जा रही डग्गामार विक्रम टैम्पो कस्बा फतेहपुर चौरासी पहुँचने से पहले ही मोतीनगर मोहल्ले में अनियंत्रित हो कर पलट गई।

डग्गामार टैम्पो की चपेट में सरकारी राशन की दुकान पर राशन लेने जा रही कस्बा फतेहपुर चौरासी के मोहल्ला किदवाई नगर निवासी केदारी की पत्नी महदेई 52 वर्ष आ गई, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गाई, राहगीरों की मदद से घायल महिला को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहाँ से महिला की गम्भीर हालत के कारण जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया।

जबकि आपको बता दें कि टैम्पों में बैठे अन्य यात्री मामूली रूप से घायल थे जिसमें रमाकान्ती 50 वर्ष मिट्ठूखेड़ा, पुर्वा पत्नी पूरन व उसके माता पिता निवासी लालताखेड़ा को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया, वहीं घटना के बाद चालक फरार हो गया।

रिपोर्ट- राम जी गुप्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here