डीह पुलिस ने दबोचे तीन शातिर अपराधी

0
111

रायबरेली(ब्यूरो)- डीह पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान तीन लुटेरों को धर दबोचा वही पुलिस ने 2 हजार का इनामी बदमाश को भी गिरफ्तार किया है ।
पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने सभी आरोपियों को पत्रकारों के समक्ष पेश कराया। उन्होंने बताया कि डीह पुलिस ने कल वाहन चेकिंग के समय दिनेश सरोज पुत्र जीतलाल सरोज नि0 देवापुर वर्मा नगर व जिला प्रतापगढ़ के थाना लालगंज क्षेत्र के भमौर नि0 धर्मपाल सरोज पुत्र सीताराम, प्रदीप सरोज पुत्र रामराज को गिरफ्तार किया गया है ।

गिरफ्तार आरोपियो के तीन अन्य साथी राहुल शर्मा,शैलेश यादव व धीरज यादव को 4 जून को पुलिस लूट के रुपयों व तमंचों के साथ पहले ही जेल भेज चुकी है। उनकी ही निशान देही पर इनकी भी तलाश जारी थी । पुलिस ने इनके पास से जिला अमेठी से लूटी गई पल्सर मोटरसायकिल सख्या यू0 पी0 ए,एल, 9768, एक 12 बोर तमंचा, एक 315 बोर तमंचा व भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है । पुलिस कप्तान ने बताया  की डीह में हुई लूट के साथ साथ नसीराबाद थाने में हुई लूट में भी इनकी तलाश थी ।

उन्होंने बताया कि डीह पुलिस ने आज गैर जमानती वारंटी व 2 हजार का इनाम घोषित आरोपी किशन पुत्र स्यामलाल नि0 कटरा बाजार थाना डीह को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा है । पुलिस कप्तान गौरव सिंह ने इन आरोपियों को उनके अंजाम तक पहुचाने वाली पुलिस टीम थानाध्यक्ष जी0 डी0 शुक्ल, उपनिरीक्षक श्रीराम पाण्डेय, सिपाही अनिल यादव की सराहना की|

रिपोर्ट- अनुज मौर्य

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY