डकैती व ह्त्या के मामले के 6 अपराधियों की सभी अर्जियां हुई ख़ारिज

0
54

सुलतानपुर (ब्यूरो)- डकैती व हत्या सहित तीन गंभीर मामलों में छः आरोपियों की तरफ से जिलाजज, एडीजे प्रथम व सप्तम की अदालत में जमानत अर्जियां पेश की गई। जिस पर सुनवाई के पश्चात सम्बन्धित अदालतों ने सभी अर्जियां खारिज कर दी है।

पहला मामला पीपरपुर थानाक्षेत्र के नरवहनपुर गांव का है। जहां पर बीते 21 अक्टूबर को आरोपी डाककर्मी राम अभिलाख यादव, द्रोपती, प्रवीण, अजीत ने लाठी-डण्डों से हमला कर शीतला प्रसाद यादव की हत्या कर दी थी। इसी मामले में आरोपी प्रवीण की तरफ से प्रस्तुत जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान जिला शासकीय अधिवक्ता शुकदेव यादव ने विरोध जताया। तत्पश्चात प्रवीण की जमानत अर्जी अदालत ने खारिज कर दी। मालूम हो कि मामले के आरोपी राम अभिलाख व द्रोपती की जमानत पूर्व में मंजूर हो चुकी है।

दूसरा मामला जगदीशपुर थानाक्षेत्र का है। जहां पर हुई घटना का जिक्र करते हुए अभियोगी नवीन द्विवेदी निवासी जिला झांसी ने विजय गिरि उर्फ बाबा निवासी पूरे नरसिंह मजरे डोमाडीह के खिलाफ मोबाइल व नकदी लूट आदि का मुकदमा दर्ज कराया। इसी मामले में आरोपी विजय गिरि की जमानत अर्जी को जिलाजज ने खारिज कर दिया है।

तीसरा मामला गोसाईगंज थानाक्षेत्र का है। जहां के रहने वाले अभियोगी अब्बास अली निवासी डोडापुर ने 14 नवम्बर 2015 की रात में हुई डकैती व केशाबाई की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। इसी मामले में प्रकाश में आये आरोपी साजिद, शहबान, नजाकत, तौहीद निवासीगण कुदुर कोट बिधूना जिला औरैया की तरफ से एडीजे प्रथम की अदालत में जमानत अर्जी पेश की गई। जिस पर सुनवाई के पश्चात सत्र न्यायाधीश श्यामजीत यादव ने जमानत अर्जी खारिज कर दी।

रिपोर्ट- संतोष यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY