डाला को नगर पंचायत बनाने को लेकर स्थानीय रामलीला मैदान में रविवार तीसरे दिन भी धरना प्रदर्शन

0
112

सोनभद्र (ब्यूरो)- डाला को नगर पंचायत बनाने को लेकर स्थानीय रामलीला मैदान में रविवार तीसरे दिन भी धरना प्रदर्शन नगर पंचायत बनाओ संघर्ष समिती का जारी रहा है । प्राप्त जानकारी के अनुसार धरना प्रर्दशन कर रहे समिती के अध्यक्ष अंजनी पटेल ने बताया की अभी तक धरने स्थल पर तीन दीन बीत जाने के बाद भी जिला प्रशासन का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी अभी तक धरना स्थल पर नही पहुँचा l

इस गंभीर मुद्दे पर समस्त प्रशासनिक अमला मूकदर्शक बना हुआ हैै जबकि समूचे उत्तर प्रदेश में नगर पंचायत के चुनाव में सिर्फ 01 ही महीने समय शेष है । जिले के आला अधिकरीयों से अपील करते हुऐ कहा की डााल को नगर पंचायत बनाये जाने हेतु स्वत:मानकों की जाँच कर सकारात्मक जाँच रिपोर्ट शासन को संस्तुति के लिए भेजें और अविलम्ब डाला को नगर पंचायत का दर्जा दिलाये जिससे डालावासी होने वाले नगर निकाय के चुनाव में प्रतिभाग कर सकें जिससे स्थानिय बिकाश के दर परत में बृद्धि हो ।

साथ ही जिला प्रशासन को चेतावनी दी की संवेदनशीलता का जल्द ही परिचय नही देता है तो हमारी समिति आंदोलन के स्वरूप को बदलकर कर बड़ा रूख अख्तियार करेगी|इस दौरान राजू चौधरी,  विनोद यादव, अन्नू गुप्ता, शाहिद अली, संजय पाठक, राजकुमार अग्रहरी,चन्द्रशेखर सिंह, सुगेनी प्रसाद,सोनू तिवारी समेत दर्जनो लोग मौजुद रहे ।

रिपोर्ट-ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here