दलसिंहसराय का यह छोरा मुंबई सिनेमा में दिखाएगा जलवा

0
149

समस्तीपुर/दलसिंहसराय- दलसिंहसराय प्रखंड के गांव का छोरा इन दिनों अपने अभिनय के बल पर ‘जट’ सीरियल के बाद भोजपुरी सिनेमा के पर्दों पर अपना परचम लहराने जा रहा है. इस बात को लेकर क्षेत्र के लोगों में काफी हर्ष व्याप्त है. प्रखंड के बुलाकीपुर पंचायत निवासी राहुल सिंह नामक एक युवा कलाकार अपनी मेहनत एवं अभिनय के बल पर मुंबई की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज में अपना परचम लहराना शुरू कर दिया है.

प्रखंड के अपने बुलाकीपुर स्थित आवास पर राहुल सिंह अपनी कैरियर एवं अभिनय के बारे में बुधवार को लाइव सिटीज से बात करते हुए कहा कि बचपन से उन्हें सिनेमा के प्रति रुचि थी. छात्र जीवन में ही उन्होने पर्दे पर काम करने की तमन्ना पाल रखा था. दलसिंहसराय के ग्रामीण क्षेत्रों में स्कूल की पढ़ाई करने के बाद स्थानीय आरबी कॉलेज में पढ़ने के उपरांत उन्होंने मुंबई का रास्ता अख्तियार किया और इसी क्रम में 2015 में मुंबई चले गये. वहां काफी इधर-उधर भटकने के बाद उन्हें हिंदी सीरियल ‘संकट मोचन महाबली हनुमान’, मराठी सीरियल ‘गणपति बप्पा मोरिया’ एवं ‘अशोका’ में काम करने का अवसर मिला.

अपनी प्रतिभा एवं अभिनय के बल पर राहुल ने पांव जमाना शुरू कर दिया. इसके बाद हिंदी सिनेमा ‘हम हैं रंगीले’ एवं मराठी मूवी ‘शुभस्य शीघ्रम’ में छोटा किरदार निभाने का भी उन्हें मौका मिला. उन्होंने बताया कि आज मैं प्रतिभा के बल पर ‘ब्लू बर्ज फिल्म’ के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘प्लेटफार्म नंबर दो’ में अभिनेता की भूमिका निभा रहा हूं. इसकी शूटिंग पिछले दिनों गिरिडीह में हुई थी. इस फिल्म के निर्देशक डॉ. रोबिन सिन्हा हैं जबकि अभिनेत्री के रूप में रेशमा शेख मेरे साथ काम कर रही हैं.

राहुल के मुताबिक फिल्म के निर्माता जीतेन्द्र कुमार एवं नजमा शेख हैं. साथ ही राहुल ने यह भी बताया कि तीन अन्य भोजपुरी सिनेमा भी उन्होंने साइन किया है जिसकी शूटिंग भी अब शीघ्र होने वाली है. राहुल सिंह के पिता बिरेंद्र सिंह एवं चाचा सुरेंद्र सिंह उनके गांव आने पर इन दिनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. साथ ही राहुल से मिलने आने जाने वाले लोगों के मेहमाननवाजी में काफी दिल से लगे दिखते है. क्षेत्र के लोगों ने उनके अच्छे भविष्य की कामना की है.

रिपोर्ट- मो. सॆयुम

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY