शौच के लिए गए दलित पर चाकुओं से हमला

0
147

पुरवा/उन्नाव (ब्यूरो)- शौच क्रिया के लिये गये दलित को पड़ोसी गांव के दबंग ने प्राण-घातक हमला कर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित परिजनो संग कोतवाली पहुंचा जहां कोतवाली पुलिस ने घायल के शिकायती-पत्र पर दलित उत्पीड़न व मारपीट का अभियोग पंजीकृत कर डाक्टरी परीक्षण के लिये भेजा वही डाक्टरों ने धार-दार हथियार से चोट आना दर्शाया है।

प्राप्त विवरण के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव करौली से सम्बन्धित है जहां करौली निवासी भगौती प्रसाद पुत्र रघुबर ने बताया कि बृहस्पतिवार को सुबह सोकर उठा समय लगभग 6 बजे तथा गांव की पश्चिम की ओर नहर के पास शौच क्रिया हेतु गया था। इसी बीच ग्राम ककौहा थाना पुरवा निवासी श्यामबाबू उर्फ तुल्ली पुत्र सज्जनलाल आया और मुझ पर अचानक प्राण घातक हमला कर दिया तथा अपने हाथ में लिये चाकू से मुझ पर कई वार किया मैने अपने हाथो से रोकने का प्रयास किया इसी बीच श्याम बाबू ने मेरे दाहिने हाथ में चाकू से कई वार कर दिया तभी मेरे शोर मचाने पर वह खेतो की तरफ भाग गया जिससे मेरे दाहिने हाथ में चाकू की कई गम्भीर चोटे आई है वही पीड़ित दलित के शिकायती-पत्र पर कोतवाली पुलिस ने संगत धाराओ में अभियोग दर्ज कर लिया है।
रिपोर्ट- मोहम्मद अहमद (चुनई)
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here