फोरलेन मुआवजे में मिली लाखों की रकम हड़पने के चक्कर में दलित की हत्या

0
188

court
सुल्तानपुर- फोरलेन मुआवजे में मिली लाखों की रकम हड़पने के चक्कर में दलित की हत्या के मामले में आरोपी प्रधान प्रतिनिधि संतोष जायसवाल निवासी पन्ना टिकरी ने शुक्रवार को एससी-एसटी एक्ट की अदालत में आत्मसमर्पण किया। जिसकी तरफ से जमानत अर्जी भी पेश की गई।स्पेशल जज जमाल मसूद अब्बासी की अदालत ने आरोपी की जमानत पर सुनवाई के लिए आगामी 23 फरवरी की तिथि नियत करते हुए उसके आपराधिक इतिहास का ब्यौरा थाने से तलब किया है।

मालूम हो कि बीते 25 अगस्त को हुई घटना का जिक्र करते हुए वादिनी हीरावती निवासिनी पन्ना टिकरी(कोतवाली देहात) ने अपने पति रामगोपाल से धोखाधड़ी कर करीब 18 लाख रूपये हड़प लेने एवं जहर देकर मार डालने के सम्बन्ध में आरोपी अलगू, संतोष जायसवाल व राजेन्द्र उर्फ़ राजन शुक्ला के खिलाफ कोतवाली देहात में मुकदमा दर्ज कराया था। जिनमे से आरोपी अलगू पहले ही जेल भेज जा चुका था,शेष दोनों आरोपियों के विरुध्द अदालत ने सम्मन जारी कर आगामी 14 फरवरी तक तलब किया था,जिनमे से आरोपी प्रधान प्रतिनिधि संतोष जायसवाल ने अदालत से बढ़ती सख्ती को देख कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया।जिसकी रिमांड स्वीकृत कर स्पेशल जज जमाल मसूद अब्बासी ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने का आदेश दिया है।

रिपोर्ट–संतोष कुमार यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here