दबंग ने दलित युवक की गोली मारकर की हत्या

0
100

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

मैनपुरी : मैनपुरी के बेवर गांव नगला ताल में दबंग ने दलित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद गांव में तनाव के मद्देनजर फोर्स तैनात कर दिया गया है। मृतक के भाई ने नामजद युवक और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।नगला ताल निवासी आलोक कुमार जाटव दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था। चुनाव में वोट डालने के लिए शनिवार शाम गांव पहुंचा।

रविवार को पड़ोसी गांव के बूथ में मतदान किया। भाई योगेंद्र ने बताया कि दोपहर बाद 3:30 बजे मैं और आलोक घर के बाहर बैठे थे। तभी गांव का विक्रम दो साथियों के साथ वहां आया और आलोक के साथ गाली-गलौज करने लगा। आलोक ने विरोध किया तो तमंचा निकालकर आलोक के ऊपर फायरिंग कर दी। किसी तरह झुककर आलोक ने खुद को बचाया। इस पर विक्रम ने दूसरा फायर कर दिया। कनपटी के नीचे गोली लगने से आलोक की मौके पर ही मौत हो गई।” योगेंद्र ने बताया कि विक्रम पहले भी आलोक के साथ कई बार गाली-गलौज करता था। वह आलोक से किसी बात को लेकर रंजिश मानता था लेकिन परिजन इस बारे में जानकारी नहीं दे सके। योगेंद्र ने थाना बेवर में विक्रम व उसके दो साथियों के खिलाफ तहरीर दी है।गांव में पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इंस्पेक्टर बेवर ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

चार को है छोटी बहन की शादी
आलोक की शादी बहन आरती की शादी चार मार्च को है। घर में तैयारियां चल रही थीं। दिल्ली से आलोक शादी के लिए सामान भी लेकर आया था।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY