पुलिया में हुए छेद, बनी रहती दुर्घटना की आशंका

0
99

small bridge
मैनपुरी-कुरावली : जहां एक तरफ सपा यूपी में विकास को लेकर चुनाव में कूदी है। गांव में सड़कों व जिलों में फोरलेन रोड सपा के विकास के प्रमुख हिस्से हैं, सपा के विकास की बात के बीच क्षेत्र में ऐसे भी गांव हैं, जहां पर आज भी लोग विकास से महरूम हैं । ऐसा ही गांव है क्षेत्र का बेलाहार इस गांव को जाने बाला सम्पर्क मार्ग पिछले कई सालों से अपनी दुर्दशा पर आसू बहा रहा है। गांव से 100 मीटर पीछे बनी पुलिया भी जर्जर हो चुकी है, जिस पर दो बड़े छेद हो गये है | जिसपर किसी भी बड़ी घटना की आशंका हर समय बनी रहती है। क्षेत्र के लोग जब उक्त पुलिया से निकल कर गांव की तरफ दो पहिया वाहन या साइकिल से जाते हैं तो उन्हे हर समय ही डर सताता रहता है।

इस गांव के सम्पर्क मार्ग की हालत भी खस्ता हाल हो चुकी है। मार्ग का डामर उखड़ कर पत्थर नजर आने लगे हैं। गांव के महेश चन्द्र कहते हैं कि सपा सरकार के कार्यकाल में किसी भी नेता की नजर इस मार्ग पर नही गई। जिसके चलते मार्ग की दुर्दशा कभी ठीक नहीं हो पाई।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY