दफनाये शव को पुनः खोदकर निकलवाया

0
53

सोनभद्र (ब्यूरो)-  जुगैल थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत खरहरा के बभनी के जंगल मे बीते सप्ताह में एक व्यक्ति को महुआ के पेड़ पे लटकर हुयी मौत के बाद दफनाये शव को पुनः खोदकर निकलवाया तथा पीएम के लिये भेजा जिला अस्पताल, इस कार्रवाई से क्षेत्र में फैली सनसनी ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जुगैल थाना क्षेत्र के खरहरा गांव निवासी रामप्रशाद पुत्र हरीलाल उम्र 30वर्ष घर मे कलह के कारण पास के बभनी जंगल में महुआ के पेड़ मे फासी लगाकर लटक गया पेड़ मे लटक रहे युवक को गुजर रहे राहगीर ने देखा तो गाँव मे बताया गया । राहगीरों के बताये गये स्थान पर जब तक ग्रामीणजन पहुंचे तब तक उक्त ब्यक्ति की मौत हो चुकी थी ।

इसके बाद उसके घर एवं गाव वाले पुलिस व प्रधान को सूचना न देकर वही पर बगल मे दफना क्र दिया था, कुछ दिन बीत जाने पर मृतक के बहनोई निरज पुत्र राम निवासी ओबरा को पता चला तो उसने फौरन जुगैल थाना को सुचना दिया सूचना पाकर जुगैल थानाध्यक्ष ने मजिस्ट्रेट को उक्त घटना की जाकारी दिया गया ।

जिसको गम्भीरता से लेते हुए मजिस्ट्रेट ने मौके पर पहुंच कर अपने सामने पुलिस की मदद से दफन किया गया शव को पुनः खोद कर निकाला गया । और शव को कब्जे मे लेकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया गया। मृतक की मौत कब तथा कैसे हुयी इसका पता पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा ।

रिपोर्ट-ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY