दरवाजा काटकर लाखों की चोरी, दस दिन के भीतर कस्बे में दो चोरियों से व्यापारियो में पुलिस के प्रति आक्रोश

0
358
प्रतीकात्मक फ़ोटो
प्रतीकात्मक फ़ोटो

कुंडा/ प्रतापगढ़( ब्यूरो)- पुलिस की नाक के नीचे ही सारी पुलिसिंग को ध्वस्त करते हुए चोरो ने आभूषण की दुकान से लाखों के गहनों को पार कर दिया। बेख़ौफ़ चोरो ने बीते दस दिन केभीतर कस्बे की दो आभूषण की दुकानों को निशाना बनाया। पुलिस की शिथिल कार्यप्रणाली से व्यापारियो में स्थानीय पुलिस के खिलाफ आक्रोश फ़ैल गया है।

कुंडा कोतवाली अंतर्गत और कोतवाली से चंद कदम दूर नगर पंचायत के खैराती रोड पर कुंडा निवासी अफजल ने अपने नाम से आभूषण की दुकान खोल रखी है। बीती रात को चोरो ने पीछे से लोहे के दरवाजे को गैस कटर से काटकर लाखों का आभूषण पार कर दिया। सुबह जब दुकानदार को इस बात की जानकारी हुई तो उसने सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस जांच करने में जुट गई।

बीते दस दिन के अंदर जिस तरह से पुलिस की नाक के नीचे कोतवाली से चंद कदम दूर नगर में स्थित दो आभूषणों की दुकानों में चोरी हुई है, इससे व्यापारियो में पुलिस के प्रति गुस्सा काफी बढ़ गया है। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह ही सरयू नगर स्थित भारत लाल की दूकान से चोरों ने सेंध काटकर नगदी समेत लाखो का आभूषण चुरा लिया था। इस संबंध में कोतवाल अनुरुद्ध प्रताप सिंह का कहना है कि सूचना मिली है जांच की जा रही है।
रिपोर्ट- विश्व दीपक त्रिपाठी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here