दर्जनों मवेशियों के साथ दबोचे गए तीन पशु तस्कर

0
26

लालगंज/प्रतापगढ़(ब्यूरो)- उदयपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस ने घेराबंदी करके दर्जन भर से अधिक मवेशियों के साथ तीन पशु तस्करों को दबोच लिया। पुलिस की गिरफ्त में आए पशु तस्करों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

थाना क्षेत्र के ननौती इलाके में सोमवार की सुबह मुखबिर से मिली सूचना पर दरोगा धनंजय सिंह ने हमराहियों संग पशु तस्करों की घेराबंदी किया। इलाके के एक बैंक के पास से गुजर रही डीसीएम वाहन को देख दरोगा धनंजय सिंह ने रुकने का इशारा किया तो चालक वाहन लेकर भागने लगा। लेकिन पीछा करके कुछ ही दूरी पर पुलिस ने चालक समेत वाहन को धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक तलाशी के दौरान डीसीएम वाहन पर पीछे बैठे दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और वाहन पर लाद कर तश्करी के लिए ले जाए जा रहे सोलह मवेशियों को वाहन समेत थाने ले आया गया है।

पुलिस ने बताया कि वाहन पर बारह भैंस, तीन पंड़िया और एक भैंसा को ले जाया जा रहा था। पुलिस गिरफ्त में आए डीसीएम चालक जिला रायबरेली निवासी राहुल व उदयपुर थाना क्षेत्र के पंडरिया निवासी अर्जुन व रमेश के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। कारवाई पूरी करके आरोपियों को जेल भेज दिया जायेगा।

रिपोर्ट- चन्द्र शेखर तिवारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY