दरोगा के बाद युवक ने भी बचाई करंट से झुलसे बंदर की जान

0
79

सुलतानपुर (ब्यूरो)- हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक बंदर बुरी तरह झुलस गया। जिसे एक युवक ने अस्पताल पहुंचाया। जहाँ पर इलाज के बाद उसकी जान खतरे से बाहर बताई जा रही है।

रविवार की शाम जिला अस्पताल के नजदीक एक बंदर हाईटेंशन लाइन के चपेट में आ गया। जिससे वह बुरी तरह झुलस कर नीचे गिर पड़ा। वहां मौजूद भीड़ में से शहर के पुरानी सब्जीमंडी निवासी आशुतोष झा उर्फ लकी अपने एक साथी के
साथ पशु अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां पर डाक्टर ने उसका इलाज शुरू किया। दो दिन पहले शाहंगंज चैराहे के समीप एक बंदर हाईटंेशन की चपेट में आ गया था। जिसे दरोगा एसपी सिंह ने अस्पताल पहुंचा कर उसकी जान बचाई थी।

साईबाबा के चांदी का मुकुट व दानपात्र से 15 हजार नगदी उठा ले गए चोर सुलतानपुर। चाहर दीवारी फांदकर मंदिर के भीतर घुसे चोरो ने साईबाबा के माथे पर सजा चांदी का मुकुट व दान पत्र से करीब पन्द्रह हजार की नगदी पर
हाथ साफ कर दिया। सुबह घटना की जानकारी हुई तो पुजारी ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी है।

कोतवाली नगर क्षेत्र के गभड़िया स्थित साईबाबा के मंदिर को बीती रात चोरो ने निशाना बनाया। चाहर दीवारी फांदकर मंदिर के भीतर घुसे चोरो ने साईबाबा की मूर्ति के माथे पर सजे चांदी के मुकुट व दानपात्र में रखे करीब पन्द्रह हजार के नगदी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह मंदि के पुजारी सोकर उठे तो साईबाबा के माथे पर मुकुट न देखकर हतप्रभ रह गए। दानपात्र का भी ताला टूटा हुआ था। उसमें रखी नगदी भी गायब थी। गभड़िया चैकी से चंद कदम हुई इस घटना से लोगों में आक्रोश है। स्थानीय लोगो का कहना है कि चोरी की यह घटना पुलिस की नाकामी को दर्शा रही है। यदि शीघ्र ही घटना का खुलासा न हुआ तो जनांदोलन छेड़ा जाएगा।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY